Sale!

श्री कुबेर यंत्र अभिमंत्रित (Abhimantrit Shree Kuber Yantra)

Original price was: ₹3,600.00.Current price is: ₹3,504.00.

श्री कुबेर यंत्र धन के देवता भगवान् कुबेर की पूजा के लिए है। या उपासक के लिए धन और संवृद्धि के साथ नए रास्ते और आय व धन के श्रोतों को आकर्षित करता है। यह के धन के प्रवाह को बढ़ाने और धन संचय करने की क्षमता को बढ़ाने में मदद करता है। कुबेर यंत्र का मुख्य लाभ यह है कि रहस्यवादी शक्तियों के साथ यह यंत्र भारी मात्रा में प्रगति, विकास और संवृद्धि की सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करता है और धन को बढ़ाने लिए नए और बेहतर अवसरों को खोलता है। यह भौतिक समपत्ति में सुधार करके, धन, संवृद्धि, सफलता, जीवन के सभी पहलुओं में अच्छे किस्मत लाकर राजा की जीवन शैली जीने के लिए एक कंगाली को बदलने की क्षमता रखता है। इस कुबेर यंत्र को भगवान् कुबेर के आशीर्वाद के लिए घर, कार्यालय, मंदिर या एक कैश बॉक्स में भी रखा जा सकता है या इसे उत्तर दिशा में दीवाल पर स्थित किया जा सकता है। कुबेर यंत्र व्यापार के लिए अत्यंत लाभकारी होता है।

Shri Kuber Yantra is meant for worshiping Lord Kuber, the God of Wealth. It attracts wealth and prosperity along with new avenues and sources of income and wealth for the worshiper. It helps to increase the flow of wealth and enhance the ability to accumulate wealth. The main benefit of Kuber Yantra is that with mystic powers, this Yantra attracts positive energies of progress, development and growth in huge amounts and opens up new and better opportunities for increasing wealth. It has the ability to transform a pauper to live the lifestyle of a king by improving material possessions, bringing wealth, growth, success, and good luck in all aspects of life. This Kuber Yantra can be placed in the home, office, temple or even in a cash box or it can be placed on the wall facing north to seek blessings of Lord Kuber. Kuber Yantra is extremely beneficial for business.

Quantity

अतिरिक्त जानकारियां :

श्री कुबेर यंत्र को विश्व विख्यात काशी के विद्वान् ब्राह्मणों द्वारा अभिमंत्रित किया जाता है ।
श्री कुबेर यंत्र को अभिमंत्रित और सिद्ध करने में 2 से 3 दिन का समय लग सकता है । इस वजह से सामग्री ऑर्डर प्राप्ति से 3 दिन बाद डिस्पैच की जाएगी जिसकी सूचना मैसेज, व्हाट्सअप या कॉल द्वारा दे दी जाएगी ।
हमारी तरफ से श्री कुबेर यंत्र को पूर्णतः शुद्ध और अभिमंत्रित (सिद्ध) करके दिया जाता है, इसका परिणाम व्यक्ति की भावना, उद्देश्य एवं सदुपयोग पर निर्भर करता है । श्री कुबेर यंत्र को उपयोग करने की सम्पूर्ण विधि इसके लाभ और सम्पूर्ण जानकारियां ऊपर दी हुई हैं जिससे स्थापित करने वाले के मन में कोई संशय न रहे। पूर्ण विधि श्री कुबेर यंत्र के साथ ही प्रदान की जाएगी। 100 में से 99 लोगों को इसका अच्छा परिणाम मिलता है। व्यक्ति किस उद्देश्य या भावना के साथ इसे धारण करना चाहता है, यह उसकी नीयत, गृह दशाएं, भाग्य एवं प्रारब्ध पर निर्भर करता है। यदि उद्देश्य या भावना सही नहीं है और प्रकृति या भगवान् की मर्जी किसी काम में नहीं रहती है तो इसका परिणाम नहीं भी मिल पाता है। इसका परिणाम मिलना न मिलना भगवान् के हाथ में है। हम भगवान् के सेवक मात्र हैं, कर्म करना हमारा काम है फल देना ईश्वर के हाथ में है। कोई भी सामग्री या वस्तु आपकी सहायता मात्र के लिए है। पूर्णतः सामग्रियों या उपायों के अधीन न रहें, धन्यवाद ।

Disclaimer : The photo used is for illustrative purposes only. Actual content may differ from this photo.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sign in to your account

Sign up to your account